Friday, October 18, 2024
Homeप्रतापगढ़ पट्टी में उभरते हुए भोजपुरी के कलाकार | news india 80

 पट्टी में उभरते हुए भोजपुरी के कलाकार | news india 80

 पट्टी में उभरते हुए भोजपुरी के कलाकार

Bhojpuri kalakar Subhash shukla, Patti news, Bhojpuri duniya, Bhojpuri news, subhash shukla news,

प्रतापगढ़ जिले के पट्टी तहसील में दशरथपुर के छोटे से गांव में जन्मे सुभाष शुक्ला पुत्र स्वर्गीय राजनारायण शुक्ला जिनका बचपन से फिल्मी दुनिया से अगाध लगावऔर प्रेम था लेकिन कुछ हालातों की वजह से वह आगे नहीं बढ़ पा रहे थे इसी दौरान वह इंटरव्यू में बताते हैं कि उनकी फिल्म जो अभी हाल ही में रिलीज हुई जिसका नाम है।

>>>कमाई के चक्कर में, ट्रक ड्राइवर दे रहे मौत को दावत

जेकरा में दम बा रोक सका त रोक ला उसका सारा श्रेय अपने वह परिवार वालों खास करके अपने भाई हरिश्चंद्र वेद प्रकाश जयप्रकाश और भाभी सविता को देते हैं और मजे की बात यह है कि वह बताते हैं कि एक बार उनके रास्ते में उनकी पत्नी ने उनसे कुछ कहा तो उन्होंने कहा कि यह मेरा सपना है और मैं अपने सपने को चकनाचूर होता नहीं देख सकता जिसके बाद उनकी पत्नी ने भी उनका साथ देना शुरू कर दिया।

>>>दबंगों ने किया निर्माणाधीन मकान को ध्वस्त

और प्रतापगढ़ जिले के एक छोटे से गांव में जन्मे एक युवा कलाकार भोजपुरी की दुनिया में अपना एक छाप छोड़ रहे हैं आपको दिखाएंगे आगे इस फिल्म में उदित नारायण का भी एक गीत लगा हुआ है और भोजपुरी जगत की मशहूर नर्तकी जिन्होंने भोजपुरी फिल्मों मैं ज्यादातर काम करने वाली सीमा सिंह और डायरेक्टर राघवेंद्र यादव मोतिहारी जिला के बिहार राज्य के तथा प्रोड्यूसर के रूप में l b वर्मा, सुभाष शुक्ला ,अरुण वर्मा और गुल हसन भाई मुख्य रूप से है। आपको बता दें कि मुख्य एक्टर की भूमिका निभा रहे सुभाष शुक्ला के इस कार्य के लिए सहारा श्रेय अपने परिवार वालों को देते हैं।

shubhash shukla news india 80

जिन्होंने इनका हौसला अफजाई किया और उत्साह बढ़ाया जिसके बाद उन्होंने इस मुकाम को हासिल किया। आपको बता दें कि इस फिल्म में ज्यादातर प्रतापगढ़ जिले के पट्टी तहसील से लोकेशन ली गई है । तथा पट्टी की कोतवाली की सीन भी इसमें दिखाई गई है आपको बता देंगे इसके बाद मुंबई में बाकी फिल्म की शूटिंग हुई काफी दिनों के अंतराल के बाद यह फिल्म अब जाकर रिलीज हो पाई। कांवरिया फिल्म प्रोडक्शन बैनर तले बनी इस फिल्म को लोगों ने काफी सराहा और शुभकामनाएं दी कि आने वाले समय में अपने क्षेत्र के कलाकारों को भी मौका मिल सके और वह भी मनोरंजन की दुनिया में अपनी भागीदारी करके अपने कला का प्रदर्शन कर सकें ।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments