Saturday, May 4, 2024
Homeउत्तर प्रदेशसामूहिक दुष्कर्म के बाद दलित किशोरी की हत्या

सामूहिक दुष्कर्म के बाद दलित किशोरी की हत्या

Gonda gang rape News, Crime News Today.

गोंडा:- थाना नवाबगंज के एक गांव में 17 वर्षीय किशोरी की दुष्कर्म के बाद बड़ी ही बेरहमी से उसकी हत्या कर दी गई।

17 वर्षीय दलित किशोरी शुक्रवार की रात करीब 8:00 बजे घर से थोड़ी ही दूर सोच के लिए निकली ही थी। की उसी समय तीन युवकों ने उसे पकड़ लिया और बगीचे में ले जाकर दुष्कर्म के बाद पकड़े जाने के डर से उसकी निर्मम हत्या कर दी। हत्या करने के बाद आरोपी फरार हो गए।

यह भी पढ़ें >>> गाड़ी खड़ी करने के विवाद में मार दी गोली

किशोरी का अर्धनग्न शव उसके घर से करीब 100 मीटर दूर पड़ा मिला घटना की सूचना मिलते ही घर में कोहराम मच गया। पुलिस को सूचना मिलते ही आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए एसपी ने मोर्चा संभाला। और कटरा भोगचंद के पास गन्ने के खेत में छिपे एक आरोपी को मुठभेड़ के दौरान पकड़ लिया गया। और बाद में वारदात में शामिल दो सगे भाइयों को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

In a village of Gonda police station Nawabganj, a 17-year-old girl was brutally murdered after being raped.

थाना नवाबगंज क्षेत्र के 1 गांव की रहने वाली 17 वर्षीय किशोरी की मां ने बताया कि उसकी बेटी शुक्रवार की रात तकरीबन 8:00 सोच जाने को कह कर घर से निकली थी मगर काफी देर हो जाने के बाद जब वह घर वापस नहीं लौटी तो उसकी तलाश परिजनों ने जारी कर दी इसी दौरान उसकी बेटी का अर्धनग्न शव घर से महज 100 मीटर दूर पर बगीचे में पड़ा मिला ।

Dalit teenager murdered after gang rape, Crime News

किशोरी के चेहरे व शरीर के अन्य कई हिस्सों में कटे वा खरोच के निशान थे । किशोरी की मां के मुताबिक उसकी बेटी के साथ दो सगे भाइयों के साथ तीन युवकों ने मिलकर सामूहिक दुष्कर्म किया और उसकी हत्या कर दी और सभी आरोपी फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने लोगों से घटना की जानकारी ली तथा मौके पर फॉरेंसिक टीम ने भी इसकी जांच की है पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार मिश्रा ने मामले के खुलासे के लिए सर्विलांस के साथ ही पुलिस टीम को लगाया।

यह भी पढ़ें >>> राहुल को मिलेंगे 15 करोड़ | news india 80

पुलिस को पता चला कि नवाबगंज थाना क्षेत्र के कटराभोगचंद मैं गन्ने के खेत में आरोपी छुपे हुए हैं और पुलिस ने एक्शन में आते हुए खेत में छुपे हुए आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस टीम को 50000 का इनाम मिलेगा।

किशोरी के साथ दुष्कर्म और हत्या की इस संगीन मामले में पुलिस ने 12 घंटे के भीतर कार्यवाही कर आरोपितों को मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया है इस पर पुलिस अधीक्षक ने पुलिस टीम को 50 हजार के इनाम को देने की घोषणा की है और अपराधियों को सख्त से सख्त सजा दिलाने के लिए भी पुलिस कड़ी पैरवी करेगी और उन्होंने पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने का भी भरोसा दिलाया है।

RELATED ARTICLES

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments