Friday, May 3, 2024
Homeबॉलीवुडजान्हवी कपूर ने दिया चौकाने वाला बयान

जान्हवी कपूर ने दिया चौकाने वाला बयान

जान्हवी कपूर ने दिया चौकाने वाला बयान

Janhvi Kapoor gave a shocking statement,bollywood news,breaking news,hindi news,today news,janhvi kapoor news today,filmi duniya,filmi samachar

जान्हवी कपूर को ‘लगभग अश्लील’ साइटों पर अपनी तस्वीरें मिलने की याद आती है
अभिनेत्री जान्हवी कपूर ने हाल ही में बताया कि कैसे, एक युवा लड़की के रूप में, उन्होंने ‘लगभग अश्लील पृष्ठों’ पर अपनी विकृत तस्वीरें पाई थीं। अभिनेत्री ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ की रिलीज का इंतजार कर रही हैं।

janhvi kapoor 2

अभिनेत्री जान्हवी कपूर ने हाल ही में बताया कि जब उन्होंने याहू पर अपनी तस्वीरें देखीं तो उन्हें कैसे ‘असहज’ महसूस हुआ। उसी चैट में, उसने कहा कि किशोरावस्था में उसे ‘अनुचित साइटों’ पर अपनी छेड़छाड़ की गई तस्वीरें मिली थीं।

जान्हवी कपूर विभिन्न साइटों पर खुद की विकृत तस्वीरें मिलने पर क्या कहा 

न्यूज़लॉन्ड्री से बात करते हुए, अभिनेत्री ने कहा कि वह “अनुचित, लगभग अश्लील पृष्ठों” पर अपनी विकृत तस्वीरें देखकर हैरान थी। अभिनेत्री ने साझा किया कि नकली छवियों में काफी वृद्धि हुई है, खासकर आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस के आगमन के बाद। उन्होंने कहा कि यह दुखद है कि लोग उन तस्वीरों को सच मानते हैं। बाद में, उसी चैट में, जान्हवी ने साझा किया कि 10 साल की उम्र में याहू पर उनकी तस्वीरें देखना एक अजीब और अजीब अनुभव था।

अपनी तस्वीरों के बारे में बात करते हुए, जान्हवी ने कहा, ‘वह तस्वीरों में “बहुत असहज” दिख रही थीं और “तैयार” नहीं थीं। अभिनेत्री ने कहा कि तस्वीरों ने उन्हें उनके उन दोस्तों से “अलग-थलग” कर दिया, जो उनका मजाक उड़ाते थे: “मेरे दोस्त मुझे अलग नजरिए से देखते थे, उन्होंने वैक्स न करवाने पर मेरा मजाक उड़ाया। मुझे नहीं लगता कि वे इसे समझ पाए, इसलिए उन्होंने नापसंद करना शुरू कर दिया।” मैं। मुझे समझ नहीं आ रहा था कि क्या हो रहा है।”अभिनेत्री का काम सामने

काम के मोर्चे पर, जान्हवी कपूर को आखिरी बार प्राइम वीडियो रिलीज, बवाल में देखा गया था। रिलीज़ होने पर इसे आलोचकों से मिश्रित समीक्षाएँ मिलीं। फिल्म में जान्हवी के अलावा वरुण धवन भी मुख्य भूमिका में थे। अब वह राजकुमार राव अभिनीत ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ की रिलीज का इंतजार कर रही हैं।

ब्यूरो रिपोर्ट 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments