Friday, May 3, 2024
Homeभारतबीजेपी सांसद ने कहा लाकर में है 500 करोड़

बीजेपी सांसद ने कहा लाकर में है 500 करोड़

बीजेपी सांसद ने कहा लाकर में है 500 करोड़

BJP MP said there is Rs 500 crore in the locker,locker news jaipur,breaking news jaipur,bjp news,hindi news,hindi news today

बीजेपी सांसद मीना का दावा, जयपुर के लॉकरों में रखा है 500 करोड़ रुपये काला धन, 50 किलो सोना अशोक गहलोत की प्रतिक्रिया
बीजेपी के राज्यसभा सांसद किरोड़ी लाल मीणा ने आरोप लगाया है कि राजस्थान पेपर लीक मामले में जयपुर के 100 निजी लॉकरों में 500 करोड़ रुपये का काला धन और 50 किलो सोना रखा हुआ है। पुलिस से लॉकर खोलने की मांग करते हुए, मीना ने दावा किया कि कुल लॉकर में से 50 चालू थे, जबकि 10 कुछ सरकारी अधिकारियों के थे। वरिष्ठ भाजपा नेता के आरोप 25 नवंबर को होने वाले राजस्थान के विधानसभा चुनाव से पहले आए हैं।

मीना ने शुक्रवार को जयपुर में एक संवाददाता सम्मेलन में आरोप लगाया, ”सरकारी भर्ती पेपर लीक घोटाला, राज्य सूचना प्रौद्योगिकी विभाग घोटाला और जल जीवन मिशन घोटाले से कमाया गया काला धन लॉकरों में है।” संवाददाता सम्मेलन के बाद, भाजपा नेता जयपुर में एमआई रोड के पास एक फर्म के कार्यालय में गए – जहां उन्होंने दावा किया कि लॉकर स्थित थे। जबकि मीना ने दावा किया कि आयकर विभाग और प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की टीमें मामले की जांच के लिए फर्म तक पहुंचीं, दोनों एजेंसियों की ओर से तत्काल कोई पुष्टि नहीं हुई है।

“मेरी मांग पर, पुलिस ने लॉकर सील कर दिए हैं। संबंधित एजेंसी को सूचित कर दिया गया है और सुरक्षा के लिए पुलिसकर्मी तैनात कर दिए गए हैं। जल्द ही भ्रष्टाचार से कमाई गई काली कमाई आम लोगों के सामने आ जाएगी।” समाचार एजेंसी पीटीआई की रिपोर्ट के अनुसार, बाबूलाल कटारा को राजस्थान लोक सेवा आयोग (आरपीएससी) का सदस्य नियुक्त किया गया है। मीना के मुताबिक, कटरा ने प्रश्नपत्र लीक किया था। गौरतलब है कि इस मामले में कटरा को ईडी पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है और पूछताछ कर चुकी है।

अशोक गहलोत का पलटवार

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भाजपा नेता पर पलटवार करते हुए कहा कि केंद्र और मीणा ”राज्य सरकार को बदनाम” करने की कोशिश कर रहे हैं।” हमें लॉकर से क्या लेना-देना? वह मीडिया के साथ वहां (दृढ़) गए और धरने पर बैठ गए. वह खबरों में बने रहने के लिए ऐसी चीजें करते रहते हैं… वह ईडी कार्यालय जाते हैं, झूठी शिकायतें करते हैं, ”गहलोत ने पीटीआई के हवाले से मीडिया से कहा।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments