Saturday, May 18, 2024
Homeप्रतापगढ़जिले में जमीनी विवाद बन चुका है नासूर

जिले में जमीनी विवाद बन चुका है नासूर

जिले में जमीनी विवाद बन चुका है नासूर

Canker has become a land dispute in the district,pratapgarh news,up prtaapgarh news,kandhai news,breaking news pratapgarh,hindi news pratapgarh,newara news

यह एक लाइलाज बीमारी का रूप धारण कर चुका है।प्रतिदिन जनपद में कहीं न कहीं जमीनी विवाद की घटनाएं आ रही सामने।

कंधई थाना इलाके के नेवरा गांव में जमीनी विवाद बना नासूर।

20 वर्ष पूर्व मिले आवासीय पट्टे की जमीन को लेकर दो पक्ष हुए आमने-सामने।बीते 5 अगस्त को पुलिस और लेखपाल की मौजूदगी में जमीन की पैमाइश कराकर मामले को सुलझा दिया गया था।लेकिन फिर भी जानबूझकर एक पक्ष जिसका मौके पर कुछ भी नहीं उसने मामले को उलझाकर की मारपीट।

पहले पट्टे धारकों के छप्पर को गिरा दिया और आज सुबह पट्टा धारकों के साथ की जमकर मारपीट।उक्त जमीन पर किशोर कुमार 65 वर्ष के दो पट्टे,एक पट्टा धर्म राज के नाम से है,जबकि इसी जमीन को लेकर सरजू प्रसाद,काशी भी अपना दावा ठोंक रहे हैं कि मेरा भी हिस्सा इसमें है।

यह भी पढ़े >>चीन के जासूसी जहाज ने हिंद महासागर में बढ़ाई टेंशन 

ग्राम प्रधान,लेखपाल का कहना है कि सरजू और काशी के नाम पर यहां कुछ भी नहीं है।बीते 5 अगस्त की पैमाइश के बाद किशोर कुमार और धर्मराज ने अपने अपने पट्टे में छप्पर खड़ा किए थे जिसको लेकर आपत्ति जताते हुए सरजू और काशी ने कल छप्पर को गिरा दिया था।लेकिन डायल 112 की मदद से पीड़ितों ने पुनः अपने छप्पर को खड़ा किया।

इसी से खुन्नस खाए आज सुबह 6:30 बजे के करीब सरजू और उसके भाई काशी,सरयू के पुत्र मुकेश,दिनेश,सुरेश,सरजू के नाती मनीष और अनीश तथा सरजू के भाई काशी तथा उनका बेटा अशोक एक होकर किशोर तथा उनके बेटे श्रीदत्त के ऊपर लाठी डंडों से हमला बोल दिया जिसमें किशोर को हलकी तथा श्रीदत्त के सर में दो से तीन जगह गंभीर चोटें आईं हैं जिन्हें 108 एम्बुलेंस की मदद से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बेलखरनाथ भेजा गया जहां पर गंभीर हालत देखते हुए डाक्टरों ने दोनों घायलों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

अभी तक घटना की तहरीर थाने पर नहीं दी गई।

यह भी पढ़े >>> सनकी पति ने अपने ही पत्नी तथा बेटी की गर्दन काटकर दर्दनाक हत्या की

>>>भाई ने बहन के साथ किया दुष्कर्म 

दोस्तों आपसे निवेदन है की आप लोग प्ले स्टोर पर जाकर news india 80 का अप्लिकेक्शन जरूर इंस्टाल करे जिससे हम आप तक देश विदेश की खबरों को जरूर पहुंचते रहे | 

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments