Saturday, May 18, 2024
Homeकौशाम्बीअय्याशी में हुई थी प्रमोद की हत्या

अय्याशी में हुई थी प्रमोद की हत्या

Kausambi/Pramod-Pandey-hatya-kand/Kausambi-hatya-kand

अय्याशी में हुई थी प्रमोद की हत्या

मंझनपुर /कौशांबी

प्रेम प्रसंग में मारा गया था प्रमोद उसके रिश्तेदार सहित तीन गिरफ्तार।

कौशांबी कोतवाली के अंतर्गत सिंघवल गांव में करीब हफ्ते भर हुई प्रमोद की हत्या के मामले में पुलिस ने खुलासा कर दिया । आपको बता दें कि इस घटना में शामिल मृतक के करीबी रिश्तेदार सहित तीन लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है ।

पुलिस की गिरफ्त में आए लोगों ने खुलासा किया कि वह प्रमोद की अय्याशी से बहुत परेशान थे इसलिए वह लोग पूरी प्लान के तहत प्रमोद को मौत के घाट उतार दिया था । पुलिस ने सभी आरोपियों को लिखा पढ़ी तथा कागजी कार्यवाही करने के बाद जेल भेज दिया । ए एसपी समर बहादुर ने प्रेस वार्ता के दौरान बताया कि 9 जनवरी को कौशांबी कोतवाली की सिंघवल गांव के प्रमोद पांडे की हत्या कर दी गई थी । प्रमोद की लाश प्रमोद के ही मौसेरे भाई सोनू पांडे के समरसेबल मशीन पर मिली थी ।

जिस के संबंध में मृतक के पिता ने अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई थी । पुलिस ने प्रमोद के मोबाइल नंबर की कॉल डिटेल से हत्यारों के सुराग का पता लगाने के लिए कॉल डिटेल निकाली तो सिलसिलेवार उस मामले की तह तक उसका खुलासा होता चला गया, जिसमें पता चला कि राजकरन पासी निवासी पाली गांव जिसने प्रमोद का खेत बटाई पर लिया था जिसके चलते प्रमोद का राजकरन के घर आना जाना लगा रहता था।

जिसकी वजह से प्रमोद का संबंध राजकरन की पत्नी से हो गया था, जिसकी वजह से राजकरन प्रमोद से बहुत ज्यादा रंजिश रखने लगा था । प्रमोद ने सोनू के परिवार की एक रिश्तेदार से भी गलत प्रकार से संबंध बना लिया था, जिसके चलते दोनों ने प्रमोद को जान से मारने की योजना बना लिए थे । पुलिस ने कॉल डिटेल के आधार पर गांव में हो रहे गांव के चुनाव की बात हो रही थी ।की ग्राम पंचायत चुनाव की दावेदारी कर रहे दुर्गेश तिवारी को प्रमोद ने उसी घटना के दिन फोन किया था ।

और बताया कि राजकरन पास ही उसके पास बैठा है ,इस समय उसकी स्थिति गांव में बहुत ज्यादा मजबूत है और पासी बिरादरी के सारे वोट उसको मिलेंगे, पुलिस को इसका डिटेल से कुछ सुराग मिले तो उसने राजकरन पासी को गिरफ्तार कर लिया । पुलिस द्वारा कड़ाई से पूछताछ करने पर राजकरन पासी ने बताया कि यह हत्या उसने उसकी पत्नी से अवैध संबंध रखने की वजह से पूरी योजना के तहत मिलकर उसकी हत्या कर दी थी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments