Saturday, September 21, 2024
Homeभारतअवैध संबंध में किसान की हत्या

अवैध संबंध में किसान की हत्या

kaushambi-news/awaidh-sambandh-me-kisan-ki-hatya

अवैध संबंध में किसान की हत्या

कौशांबी/ मंझनपुर

कौशांबी जिले के मंझनपुर में कोतवाली कोखराज क्षेत्र के अहिरारा गांव में बुधवार की सुबह खेत में ही सोए हुए किसान की हत्या कर दी गई । हत्या की जानकारी मिलते ही एसपी अभिनंदन ,सी ओ सिराथू रामवीर सिंह कोखराज इंस्पेक्टर बलराम सिंह दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे । पुलिस की प्रथम दृष्टया जांच में घटना का कारण पुरानी रंजिश तथा अवैध संबंध बता रही है।

वहीं पर मृतक भैया लाल के भाई नंदू के आरोप पर शक के आधार पर पुलिस एक महिला और उसके बेटे को गिरफ्तारी कर लिया है । कोखराज कोतवाली क्षेत्र के अहिरारा गांव निवासी भैया लाल सरोज 60 पुत्र स्व0 रंपत जिसकी पत्नी कुछ विवाद के चलते उसे काफी दिन पहले ही छोड़कर चली गई थी जिसके बाद जांच में पता चला था कि उसका उसी के ही गांव के एक महिला के साथ संबंध हो गया तथा रिश्ता लगभग 15 साल पहले से ही चलता रहा था । लेकिन इसी दौरान मृतक भैया लाल की नजदीकी पड़ोस के गांव शिवपुर की एक महिला के साथ भी उसका अवैध संबंध था ।

इसे भी पढ़े >>कार में लगी आग तीन जिन्दा जले 

भैयालाल अपने घरवालों से कोई संबंध नहीं रखता था तथा वह गांव के बाहर पांडे मऊ गांव के निवासी रामबाबू पाल के खेत और मशीन की रखवाली करता था । और यहीं रहकर वह अपनी जीविका चलाने के लिए कुछ खेत लीज पर ले रखा था और वह उसी जगह पर छप्पर डालकर रहता था, भैयालाल रोज की तरह ही खाना पीना खाकर उसी छप्पर के नीचे चारपाई डालकर सो गया था रात में ही किसी ने उसकी धारदार हथियार से वार करके उस को मौत के घाट उतार दिया था । सुबह जब ग्रामीण खेत की तरफ गए तो वहां पर भैयालाल की लाश चारपाई पर पड़ी थी तथा उसके सिर से काफी ज्यादा खून निकल रहा था ।

यह भी पढ़े >>>नहीं लगेगा मेला व्यापारी निराश 

स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी इलाकाई पुलिस को दिया तो मौके पर पहुंचकर पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है । घटना की जानकारी मिलते ही भैया लाल का भाई नंदू घटनास्थल पर पहुंचा तो उसने पुलिस से किसी महिला के साथ अवैध संबंध होने की बात कही जिस पर पुलिस ने उस महिला सहित उसके बेटे को गिरफ्तार कर लिया है ।
अब देखना यह होगा कि पुलिस इसका खुलासा कब तक करेगी और सच का पता लगाकर उसको सामने लाएगी ।

वीरेन्द्र कुमार पटेल की रिपोर्ट

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments