Saturday, May 18, 2024
Homeभारतशॉर्ट सर्किट से लगी आग गृहस्थी हुई खाक

शॉर्ट सर्किट से लगी आग गृहस्थी हुई खाक

kaushambi-news/short-circuit-se-lagi-aag-grihasthi-saf

शॉर्ट सर्किट से लगी आग गृहस्थी हुई खाक

aag ki fotoकौशांबी/ मंझनपुर

कौशांबी जिले के मंझनपुर क्षेत्र के कोतवाली के नजदीकी गांव में रविवार सुबह को बिजली से घर में आग लग गई । अचानक घर से आग की लपटें निकलते देख परिवार वाले शोर मचा कर बाहर भागने लगे इस दौरान हल्ला गुहार सुनकर गांव के लोग इकट्ठे होकर किस तरह आग को बुझा कर आग पर काबू पाया । इस आग की घटना से परिवार के शरीर के कपड़े बचे हैं ,बाकी सारी गृहस्थी जलकर खाक हो गई है ।मामले की जानकारी उन्होंने एसडीएम को दी है।

यह भी पढ़े >>दुष्कर्म के मामले में फरार 25 हजार इनामिया गिरफ्तार 

पइंसा गांव निवासी छेद्दु सरोज अत्यंत बहुत ही गरीब परिवार से है वह किसी तरह मेहनत मजदूरी करके अपने परिवार का भरण पोषण करता था । रविवार को वह किसी काम से बाहर गया था और उसके परिवार वाले खेत में काम करने के लिए गए थे इसी दौरान गांव में हल्ला मचा तो उसके पास भी खबर गई कि गांव में किसी के यहां आग लग गई इसलिए वह भागा भागा गांव की तरफ जा रहा था कि रास्ते में किसी ने बताया कि उसी के घर में आग लग गई है गांव वालों ने बहुत अपने अथक परिश्रम से आग पर काबू पाया है । जब घर आकर छेद्दु ने देखा कि उसका पूरा घर जलकर राख हो चुका है घर में रखा कपड़ा अनाज बिस्तर सारे चीज जलकर खाक हो गए हैं । केवल उसके परिवार के शरीर के ऊपर जो कपड़े थे वही बचे थे आग की घटना के बाद पीड़ित की पत्नी दहाड़े मार-मार कर रोने लगी ।

इसे भी पढ़े >>>चुनाव की तिथियों में उतार चढाव से बढ़ रहा सियासी रोमांच 

रोने लगी पत्नी कैसे होगा गुजारा घटना की जानकारी होते हैं छेद्दु की पत्नी दहाड़ मार मार कर रोने लगी और कहने लगी कि हमारे पास अब खाने के लिए और पहनने के लिए कुछ भी नहीं बचा है अब इस समय उसका सहारा कौन होगा ,जबकि मेहनत मजदूरी करके पूरा परिवार किसी तरह अपना भरण-पोषण करता था मामले की जानकारी तहसील में दी गई है अनुमान लगाया जा रहा है कि घर गुजारे संबंधी सारे सामान और कपड़े सब जलकर खाक हो चुके हैं । घटना से पीड़ित परिवार काफी सदमे में है अब देखना यह होगा कि आखिर इस दुख की घड़ी में इन गरीब परिवार वालों को कौन सहारा होगा ।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments