Friday, May 17, 2024
Homeउत्तर प्रदेशराहुल को मिलेंगे 15 करोड़ | news india 80

राहुल को मिलेंगे 15 करोड़ | news india 80

राहुल को मिलेंगे 15 करोड़ | news india 80

lucknow news today,hindi news,breaking news,khel samachar

राहुल होंगे लखनऊ टीम के कप्तान
भारतीय ओपनर केएल राहुल को आईपीएल की नई फ्रेंचाइजी लखनऊ ने अपना कप्तान नियुक्त किया है। ड्राफ्ट से चुने जाने वाले अपने दो अन्य खिलाड़ियों जिनमें ऑलराउंडर मार्कस स्टोइनिस और युवा लेग स्पिनर रवि बिश्नोई का नाम टीम ने लगभग तय कर लिया है।

इस साल लखनऊ और अहमदाबाद के रूप में दो नई टीमें आईपीएल में शामिल हो रही हैं। इन दोनों टीमों को 12 और 13 फरवरी को बेंगलुरु में होने वाली मेगा होली से पहले ड्राफ्ट से तीन तीन खिलाड़ी चुनने की अनुमति है। अहमदाबाद में 1 दिन पहले हार्दिक पांड्या राशिद खान और सुमन गिल को चयन कर लिया है।

आईपीएल से जुड़े सूत्रों के अनुसार लोकेश राहुल लखनऊ टीम के कप्तान होंगे जो 2 साल पंजाब किंग्स टीम के कप्तान रह चुके हैं। बिश्नोई भी पंजाब से ही जुड़े हुए थे , जबकि स्टोइनिस दिल्ली करते हो के लिए खेल रहे थे।

राहुल को मिलेंगे 15 करोड़ पंजाब से चार करोड़ ज्यादा।

क्रिकइंफो की रिपोर्ट के अनुसार लखनऊ टीम मेगा बोली में 60 करोड़ का पफ लेकर जाएगी राहुल को ₹150000000 स्टोइनिस को 11 करोड़ तथा रवि बिश्नोई को 4 करोड़ रू मिलेंगे। 2018 की बोली में पंजाब में राहुल को 11 करोड़ रुपए में खरीदा था। तथा इस लिहाज से हैं पंजाब से 40000000 रुपए ज्यादा मिलेंगे। 29 साल के प्रतिभाशाली बैटर राहुल के प्रदर्शन में निरंतरता रही है उन्होंने पंजाब को पहले ही बता दिया था कि वह बदलाव चाहते हैं और प्रबंधन ने उन्हें रिलीज कर दिया था।

यह भी पढ़े >>>60 विधायकों के टिकट काटेगी भाजपा 

ब्यूरो रिपोर्ट लखनऊ

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments