Friday, May 17, 2024
Homeभारतभाजपा नेता सोनाली फोगाट की हत्या में नया मोड़

भाजपा नेता सोनाली फोगाट की हत्या में नया मोड़

भाजपा नेता सोनाली फोगाट की हत्या में नया मोड़

New twist in the murder of BJP leader Sonali Phogat,sonali fogat news,sonali news,hsar news,sonali fogat news hindi,hindi news

टिक टॉक स्टार सोनाली फोगाट की हत्या

सोनाली फोगाट के भाई ने आरोप लगाया है कि उसकी बहन के दो साथियों ने ही उसकी निर्मम हत्या की है पड़ जी
आपको बता दें कि भाजपा नेता तथा टिक टॉक की स्टार सोनाली फोगाट के भाई रिंकू ने आरोप लगाया है कि गोवा में उसकी बहन की उसके दो सहयोगियों ने ही मिलकर हत्या कर दी है ।

सोनाली फोगाट के भाई रिंकू ने यह भी आरोप लगाया है कि हरियाणा में सोनाली के फार्म हाउस से सीसीटीवी कैमरे लैपटॉप के साथ-साथ अन्य जरूरी कागजात तथा सामान गायब है ।सोनाली फोगाट के भाई रिंकू ने थाने में शिकायत दर्ज कराने के बाद बताया कि उसने सोनाली से फोन पर बात भी की थी तथा वह परिवार के अन्य लोगों से जैसे मां बहन और बहनोई से बात की थी,और बातचीत के दौरान ही वह काफी परेशान दिख रही थी,तथा बातचीत में उसने अपने दो साथियों का जिक्र भी किया था ।

रिंकू ने एम्स दिल्ली या जयपुर में सोनाली फोगाट के पोस्टमार्टम की मांग की है, उसने कहा है कि हम सब चाहते हैं कि सोनाली का पोस्टमार्टम एम्स दिल्ली या फिर एम्स जयपुर में कराया जाए ।उसने बताया कि सोनाली को उन दोनों से दूर रहने और अगले ही दिन हिसार लौट जाने को कहा था। लेकिन उससे पहले ही सोनाली की हत्या कर दी गई थी ।

सोनाली भाजपा में लगभग 15 साल से कार्यकर्ता के रूप में काम कर रही हैं सोनाली के भाई रिंकू ने दावा किया है कि हम पोस्टमार्टम के बाद उसको न्याय दिलाएंगे आखिर पूरा मामला क्या है यह तो सोनाली फोगाट के पोस्टमार्टम के बाद ही पता लगेगा।

यह भी पढ़े >>>  बेटे की गवाही पर बाप को आजीवन कारावास,बेटे ने दिलाई बाप को सजा 

>>> बियर की दुकान से बियर समेत 50 हजार रुपये की चोरी 

>>> रंजिश में घायल युवक की इलाज के दौरान मौत 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments