Saturday, May 18, 2024
Homeप्रतापगढ़प्रतापगढ़ की प्रमुख खबर | news india 80

प्रतापगढ़ की प्रमुख खबर | news india 80

प्रतापगढ़ की प्रमुख खबर | news india 80 | pratapgarh breaking news | pratapgarh hindi news

baikara foto 1

 

रंगदारी न देने पर व्यापारी को पीटा 

कंधई /प्रतापगढ़

प्रतापगढ़ जिले के थाना कंधई क्षेत्र अंतर्गत ग्राम निवासी सहसपुर जयराम गुप्ता पुत्र खेदूराम ने एक शिकायती प्रार्थना पत्र देकर आरोप लगाया है कि” कल शाम 7:00 बजे सुधांशु पुत्र सोमनाथ निवासी ग्राम सहस पुर दीपू पांडे पुत्र छोटेलाल ग्राम पुरे बाबू तथा बोधाले पुत्र उदय राज निवासी ग्राम तरदहा मेरे दरवाजे पर आए और रंगदारी मांगने लगे।

मेरी पत्नी अनारा देवी ने विरोध किया तो उसे मारने पीटने लगे तथा मेरी पत्नी का पायल कान का झुमका नाक की फोफी छीन लिया और प्रार्थी की जेब से 45 सौ रुपए एक मोबाइल छीन लिया और गाली गुप्ता देते हुए जान से मार देने की धमकी दी उपरोक्त लोगों का अपराधिक इतिहास है। गांव के लोगों ने बीच-बचाव किया इसके बाद प्रार्थी कंधई थाने पहुंचकर आरोपियों के खिलाफ तहरीर देकर न्याय की गुहार लगाई। प्रार्थी की तहरीर पर पुलिस कार्रवाई करते हुए मेडिकल मुआयना के लिए सीएससी बेलखरनाथ भेज दिया अग्रिम कार्यवाही कारित है।

प्रतापगढ़ से रामलाल सरोज की रिपोर्ट

2 – रास्ते के विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर चले लाठी-डंडे

रास्ते के विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर चले लाठी-डंडे

प्रतापगढ़ जिले के जेठवारा थाना क्षेत्र के बिकरा ग्राम सभा के राम बक्स का पुरवा में दो पक्षों में जमकर लाठी चली। जिसमें पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस से घायलो को बाघराय सीएचसी भेज दिया जमीनी विवाद में प्रतापगढ़ जिले के जेठवारा थाना क्षेत्र के ग्राम सभा के पूरे राम बक्श का पुरवा में सीताराम पटेल तथा मेवा पटेल के बीच काफी दिनों से जमीनी विवाद व रास्ते का विवाद चल रहा था।

और उसी जमीनी विवाद ने आज गंभीर रूप धारण कर लिया तथा उसी को लेकर सीताराम पटेल तथा मेवा पटेल के बीच में जमकर औरतों बच्चों और पुरुषों ने जमकर लाठियां भांजी सूचना पर पहुंची इलाकाई पुलिस ने घायल लोगों को एंबुलेंस से बाघराय सीएससी के लिए भेज दिया।

अंकुश यादव की रिपोर्ट 

 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments