Friday, May 17, 2024
Homeभारतगाड़ी खड़ी करने के विवाद में मार दी गोली

गाड़ी खड़ी करने के विवाद में मार दी गोली

shot dead in a dispute over parking the car, Baliya News Today, Crime News

रसड़ा (बलिया)- कोतवाली क्षेत्र के नगहर गांव में मंगलवार की सुबह करीब 7:00 बजे गाड़ी खड़ी करने के विवाद में बदमाशों ने गांव के ही एक व्यक्ति को गोली मार दी। गाड़ी खड़ी करने के विवाद में मारपीट के दौरान चार अन्य लोग भी घायल हो गए हैं।

पुलिस ने घायलों को सीएससी रसड़ा पहुंचाया जहां से एक को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। मामले में 17 लोगों के विरुद्ध मुकदमा भी दर्ज करा दिया गया है और साथ ही तीन लोगों को गिरफ्तार भी कर लिया गया है। तहरीर के मुताबिक नरहर गांव में रमेश राजभर की पत्नी शारदा देवी की सोमवार की शाम तेरहवीं थी।

(बलिया में गाड़ी खड़ी करने के विवाद में मार दी गोली)

वहां रास्ते में बाइक खड़ी थी और इसी दौरान गाड़ी खड़ी करने को लेकर पीयूष सिंह एवं सुरेश राजभर के बीच कहासुनी हो गई उस समय लोगों ने मामले को शांत करा दिया लेकिन आरोप है कि मंगलवार की सुबह उसी मामले को लेकर नरहर निवासी चंचल सिंह हरीश सिंह राजेश सिंह आशुतोष सिंह प्रिंस सिंह अटल सिंह धीरज सिंह घनश्याम सिंह गुड्डू सिंह गोलू सिंह राजेंद्र सिंह आए और गाली गलौज देते हुए सुरेश राजभर 45 की पिटाई कर दी।

यह भी पढ़ें >>> बंधक बनाकर ₹50000 नकदी और सामान लूट ले गए बदमाश

इस बीच हरि सिंह ने तमंचे से फायर झोंक दिया जोकि सुरेश के पैरवा पेट में लगी जबकि मारपीट में छांगुर राजभर 70 संगीता राजभर 38 छोटू राजभर 19 तथा सूर सती देवी 50 घायल हो गए। सूचना मिलते ही अपर पुलिस अधीक्षक विजय त्रिपाठी व प्रभारी निरीक्षक राजीव सिंह फोर्स के साथ पहुंचे और पीड़ित पक्ष से जानकारी ली पुलिस ने घायल के पुत्र छोटू राजभर की तहरीर पर 17 लोगों पर मुकदमा दर्ज कर तीन लोगों को गिरफ्तार भी कर लिया है।

पुलिस अधीक्षक सुरक्षा को मद्देनजर रखते हुए गांव में पुलिस फोर्स भी तैनात कर दिया है। पुलिस अधीक्षक राजकरण नय्यर ने बताया कि नागा हर गांव में रास्ते में गाड़ी खड़ी करने को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया था इसमें एक पक्ष ने गोली चला दी मामले की जांच की जा रही है और जो भी होगा इस मामले में हम उचित कानूनी कार्यवाही अवश्य करेंगे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments