Sunday, May 19, 2024
Homeप्रतापगढ़पत्नी की साड़ी का फंदा बना युवक फांसी पर झूला

पत्नी की साड़ी का फंदा बना युवक फांसी पर झूला

पत्नी की साड़ी का फंदा बना युवक फांसी पर झूला

pratapgarh ki badi khabar, din bhar ki badi khabar,  up pratapgarh news, pratapgarh news today,

आसपुर देवसरा

भांजे की शादी में शामिल होकर लौटे युवक ने कमरे के अंदर जाकर मौत को लगाया गले। आसपुर देवसरा थाना क्षेत्र के नौरंगाबाद गांव में शनिवार की रात 8:00 बजे के करीब फांसी के फंदे पर लटकता मिला युवक का शव। राज नारायण वर्मा उम्र 35 वर्ष पुत्र स्वर्गीय ठाकुर प्रसाद वर्मा निवासी नौरंगाबाद अपनी बहन के लड़के की शादी में शामिल होने नारायणपुर गांव गया हुआ था।

शनिवार की सुबह नारायणपुर गांव में मृतक की बड़ी बहन के लड़के की शादी 2 दिन पूर्व थी मृतक अपनी पत्नी मंजू देवी तीन बच्चों के साथ शादी में शामिल होने नारायणपुर गांव गया था शादी का कार्यक्रम खत्म होने के बाद राज नारायण वर्मा ने पत्नी मंजू बच्चों को छोड़ कर घर की देख रेख करने के लिए दोपहर 2 बजे के करीब घर नौरंगाबाद वापस आ गया घर पर पहुंच कर युवक अपने कमरे में आराम करने चला गया।

5:00 बजे के करीब बड़े भाई के बच्चों ने चाय बनाकर चाय देने के लिए दरवाजा खटखटाया दरवाजा अंदर से बंद था रात होने पर 8:00 बजे के करीब घर में मौजूद बच्चों ने खाना खाने के लिए बुलाने गए तो दरवाजा नहीं खुला शक होने पर जोर-जोर से दरवाजे को पीटना शुरू कर दिया दरवाजा न खुलने की स्थिति में इसकी सूचना मृतक की पत्नी मंजू को दी गई तो मौके पर पत्नी भी पहुंच कर दरवाजा खोलने को कहा पर दरवाजा नहीं खुला परिजनों ने इसकी सूचना आसपुर देवसरा पुलिस को दी |

यह भी देखे  >>दुष्कर्म के मामले में पूरा थाना लाइन हाजिर

मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा खोलने के लिए कहा पर दरवाजा अंदर से कुंडी बंद थी फिर दरवाजा तोड़कर पुलिस ने अंदर प्रवेश किया तो देखा घर के छत में लगे चुल्ले में साड़ी का फंदा बनाकर युवक का शव लटक रहा था मृतक के शादी 15 वर्ष पूर्व मंजू देवी वर्मा से हुई थी। युवक दो भाई था। स्वर्गीय ठाकुर प्रसाद वर्मा के दो लड़के थे बड़ा बेटा सत्यनारायण वर्मा छोटा राज नारायण वर्मा था।

मृतक के पिता ठाकुर प्रसाद वर्मा की बचपन में ही मौत हो गई थी। मृतक के तीन बच्चे हैं आदित्य वर्मा उम्र 10 वर्ष बेटी आराध्या उम्र 3 वर्ष बेटी तान्या वर्मा उम्र 6 वर्ष मृतक युवक मुंबई में रहकर कैटर्स का काम किया करता था पिछले सप्ताह ही भांजे की शादी में शामिल होने के लिए मुंबई से घर आया हुआ था पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

आजाद पटेल की रिपोर्ट 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments