Sunday, June 2, 2024
Homeप्रतापगढ़डॉक्टर सोनेलाल पटेल की मौत की सीबीआई जांच हो 

डॉक्टर सोनेलाल पटेल की मौत की सीबीआई जांच हो 

डॉक्टर सोनेलाल पटेल की मौत की सीबीआई जांच हो

There should be a CBI inquiry into the death of Dr. Sonelal Patel.,apana dal news,sonelal patel news,up pratapgarh news,krishna patel news,hindi news

अपना दल कमेरावादी की राष्ट्रीय अध्यक्ष कृष्णा पटेल ने डॉक्टर सोनेलाल पटेल की मौत की सीबीआई जांच कराने की मांग की आपको बता दें कि अपना दल कमेरावादी की राष्ट्रीय अध्यक्ष कृष्णा पटेल ने 17 अक्टूबर 2009 को डॉक्टर सोनेलाल पटेल के साथ हुई घटना की जांच के लिए तथा जेड श्रेणी की सुरक्षा की मांगों को लेकर कचहरी में ज्ञापन सौंपा ।मंगलवार को कचहरी में राष्ट्रपति को संबोधित 3 सूत्री ज्ञापन एसडीएम को सौंपा गया ।

प्रदेश व्यापी आंदोलन हर बार की तरह इस बार भी अपना दल कमेरावादी ने छेड़ा ।प्रतापगढ़ जिले में आयोजित कार्यक्रम में अपना दल कमेरावादी की राष्ट्रीय अध्यक्ष कृष्णा पटेल भी शामिल रही। कचहरी परिसर में ही कार्यकर्ताओं ने जुलूस को निकालकर नारेबाजी किया तथा 3 सूत्रीय ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में पार्टी संस्थापक डॉक्टर सोनेलाल पटेल के साथ 17 अक्टूबर 2019 को हुई घटना के बारे में सीबीआई जांच की मांग की गई |

इसके अलावा 23 अगस्त को डॉक्टर सोनेलाल पटेल के साथ उनके कार्यकर्ताओं पर प्रयागराज के पीडी टंडन पार्क में लाठीचार्ज की गई थी ,जिसके बाद उसकी उच्च स्तरीय जांच कराते हुए अपना दल के कार्यकर्ताओं पर दर्ज मुकदमे वापस लेने की मांग की है,और मौजूद पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष को जेड श्रेणी की सुरक्षा मुहैया कराने की मांग की गई।

जिला अध्यक्ष रमेश पटेल ने कहा कि शासन द्वारा राजनीतिक लोगों को सुरक्षा उपलब्ध कराई गई है तो ऐसे हालात को देखते हुए आखिर राष्ट्रीय अध्यक्ष कृष्णा पटेल के पद को देखते हुए उनको भी सुरक्षा व्यवस्था कराई जाए ।इस मौके पर घनश्याम यादव, मनोज पटेल डॉक्टर राम बहादुर पटेल, अब्दुल जिलानी,अशोक कुमार पटेल, राम सरोजन वर्मा संत कुमार वर्मा समेत काफी लोग मौजूद रहे।

यह भी पढ़े >>>  माफिया अतीक अहमद के बेटे ने कोर्ट में किया सरेंडर 

>>> भाई की हत्या की आशंका पर कोतवाली में दिया तहरीर 

>>> देखिये दुर्गागंज का तूफान , बवंडर 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments