Saturday, May 18, 2024
Homeराजस्थानप्रतापगढ़ में महिला को नंगा कर घुमाया

प्रतापगढ़ में महिला को नंगा कर घुमाया

प्रतापगढ़ में महिला को नंगा कर घुमाया

Woman paraded naked in Pratapgarh,pratapgarh news,rajsthan pratapgarh news,manipur news,ashok gahlot,hindi news pratapgarh,breaking news,hindi news

आपको बता दे की प्रतापगढ़ में भी मणिपुर जैसी वारदात देखने को मिली है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है ।और उसमें साफ-साफ दिख भी रहा है कि किस तरह पीडिता लोगों से चीख चीख कर मदद की भीख मांग रही है ।फिलहाल आरोपी की तलाश में 6 टीमें गठित कर दी गई है । और 10 लोगों के खिलाफ नामजद केस दर्ज कर लिया गया है। और सात गिरफ्तार कर लिए गए हैं ।

मणिपुर की आग अभी ठंडी नहीं हुई थी कि एक मामला राजस्थान के प्रतापगढ़  से  निकलकर सामने आया है, जहां पर एक आदिवासी महिला को नंगा करके घुमाया गया। पुलिस ने मीडिया से मुखातिब होते हुए बताया कि आरोपी पति समेत 7 को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि चार अन्य हिरासत में है ।धरियावद के थाना प्रभारी पेशावर खान के मुताबिक पीड़िता की शादी अभी डेढ़ साल पहले पहाड़ा गांव के युवक कान्हा से हुई थी।

लेकिन शादी के 6 महीने बाद ही महिला किसी दूसरे युवक के साथ फरार हो गई थी। लगभग जब वह महिला 1 साल बाद लौटी तो उसके ससुराल वाले उसको जबरन उसकी ससुराल पहाड़ा ले गए। इसके बाद आरोप है कि उसके पति ने ही गांव वालों के सामने उसके कपड़े उतार कर उसको नंगा घुमाया। जबकि वायरल वीडियो में दिख रहा है कि पीड़ित महिला लोगों से अपनी इज्जत की गुहार भी लगा रही है । लेकिन कोई भी उसको बचाने की जहमत नहीं उठाई।

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सरकारी नौकरी और 10 लाख रुपए देने की घोषणा की

इस मामले में राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने पीड़िता से मुलाकात की,और सरकारी नौकरी और 10 लाख रुपए आर्थिक मदद के लिए घोषणा भी की । और उधर पुलिस ने बताया कि 10 लोगों के खिलाफ नामजद केस दर्ज कर लिया गया है ।और जिसमें महिला की शिकायत पर महिला का पति कान्हा, सूरज, बेनिया, नेतु, नथू व महेंद्र के खिलाफ जबरदस्ती बाइक पर बिठाकर ले जाने और उसको नंगा करके घूमने की रिपोर्ट महिला ने दर्ज कराई थी ।

वसुंधरा राजे ने प्रदेश सरकार को घेरा

और उधर भाजपा की वरिष्ठ नेता वसुंधरा राजे ने अशोक गहलोत पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि एक गर्भवती औरत को सरेआम नंगा किया जाता रहा, और उसकी वीडियो लोग बनाते रहे और इतना ही नहीं वीडियो बनाकर उसको वायरल भी कर दिया गया ।लेकिन प्रशासन को कहीं कानों कान खबर तक नहीं लगी आखिर मुख्यमंत्री साहब के सामने ऐसी क्या मजबूरी थी की बेटियों की इज्जत लुटती रही और उसकी चीख आपको सुनाई नही दी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments