Saturday, May 18, 2024
Homeजौनपुरपत्नी ने पीटकर कर दी पति की हत्या | jaunpur news

पत्नी ने पीटकर कर दी पति की हत्या | jaunpur news

Wife beat her husband to death | jaunpur news | jaunpur breaking news | jaunpur hindi news

पत्नी ने पीटकर कर दी पति की हत्या

patni ne kar di pati ki hatya

 

जौनपुर जिले के थाना पवांरा अंतर्गत महेंद्रु गांव में सोमवार को दोपहर में ही शराब पीने के विवाद के चलते पत्नी ने शाम को अपने पति की लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी । बाद में पहुंची पुलिस ने पत्नी को हिरासत में ले लिया। आपको बता देगी महेंद्रु गांव निवासी मनोज चौहान उम्र 40 वर्ष वह शराब का बहुत बड़ा लती था, जबकि उसकी पत्नी को यह सब पसंद नहीं था।

अक्सर पत्नी बीना इसका विरोध करती थी बस इसी के कारण आए दिन दोनों में बात विवाद और मारपीट होते रहते थे । इसी कारण से ही सोमवार की दोपहर को पति शराब पीकर आया तो पत्नी बीना ने इसका विरोध किया तो दोनों में बात विवाद होने लगी बात इतना बढ़ गया कि दोनों गाली गलौज करते हुए एक दूसरे से भिड़ गए। वहीं पर परिजनों के अनुसार बताया कि पत्नी ने अपने पति को लाठी-डंडों से पीटते हुए उसको अपने घर के अंदर ले गई जिसके बाद कमरा बंद कर लिया लोगों ने सोचा कि यह लोग अब रोज की तरह झगड़ा करके शांत हो जाएंगे। मामला क्योंकि पति पत्नी का था।

इसलिए लोगों ने विरोध करने की जहमत नहीं उठाई लेकिन जब देर शाम तक घर का दरवाजा नहीं खुला तो परिजन घर के पास गए और दरवाजा खोलने के लिए कहने लगे लेकिन वहां से कुछ आवाज ना आए तब लोगों ने सोचा कि शायद पति पत्नी सो रहे होंगे । जब काफी देर हो गई तब भी बाहर कोई नहीं निकला तो परिवारी जनों ने अनहोनी की आशंका से आसपास के लोगों को बुलाया लेकिन फिर भी अंदर से दरवाजा नहीं खुला तो लोगों ने सोचा कि अब दरवाजा तोड़ दिया जाए तब जाकर अंदर से डरी सहमी सी पत्नी ने अंदर से दरवाजा खोला तो अंदर का दृश्य देखकर सारे लोग हड़बड़ा गए।

 >>>>देखिये उत्तर प्रदेश की प्रमुख ख़बरें 

जब लोग अंदर गए तो मनोज जमीन पर मरा पड़ा था और उसके हाथ, पैर और सिर खून से सने हुए थे । लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी मौके पर पहुंचे थाना अध्यक्ष मनोज कुमार ने आरोपी को अपने हिरासत में ले लिया और बताया कि पति पत्नी के झगड़े का कारण में पत्नी ने अपने पति की हत्या कर दी । फिलहाल पुलिस आरोपी पत्नी को हिरासत में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मनोज की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया।

>> प्रतापगढ़  की प्रमुख खबरे 

सतीशचंद्र दुबे के साथ रामलाल सरोज की रिपोर्ट

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments