Saturday, May 18, 2024
Homeजौनपुरमरीज के पेट से निकला स्टील का बड़ा ग्लास

मरीज के पेट से निकला स्टील का बड़ा ग्लास

मरीज के पेट से निकला स्टील का बड़ा ग्लास

Large steel glass removed from patient’s stomach,#jaunpur news,kotwa bhatauli news,marij ke pet se nikla gilas,breaking news jaunpur,up jaunpur news

डॉक्टर परेशान आपको बता दें कि जौनपुर जिले के महाराजगंज क्षेत्र के कोटवा भटौली गांव के समरनाथ नाम के एक युवक के पेट से स्टील का बड़ा ग्लास निकलने से अस्पताल तथा आसपास क्षेत्रों में चर्चा का विषय बना रहा ।

आपको बता दें कि महाराजगंज विकास क्षेत्र के कोटवा भटौली गांव निवासी समरनाथ के पेट में लगभग 4 दिन से बहुत दर्द हो रहा था , इस दर्द से वह बहुत परेशान था पहले तो उसने स्थानीय डॉक्टरों को दिखाया लेकिन आराम ना होने से वह कई अस्पतालों में दिखाया ।लेकिन कहीं से उसको कोई आराम नहीं मिला तभी किसी रिश्तेदार ने सलाह दिया कि एक अस्पताल सिद्धार्थ हॉस्पिटल के नाम से है वहां पर दिखाओ ।

वहां पर जाने पर डॉक्टर ने मरीज का एक्सरे कराया तो मरीज के पेट में कुछ धातु होने का लक्षण दिखा, जिसके बाद डॉक्टरों ने ऑपरेशन किया तो उसमें से स्टील की बड़ी ग्लास निकली । इस चौंकाने वाली खबर से पूरे जिले में हड़कंप सा मच गया आपको बता दें कि 2 घंटे तक चले इस ऑपरेशन से समरनाथ का जीवन बाल-बाल बच गया ।लेकिन यह गिलास कैसे अमरनाथ के पेट में गया यह साफ नहीं हो सका लेकिन डॉक्टरों का कहना है कि यह गिलास पिछले हिस्से से उसके पेट में गया है क्योंकि ऐसे मामले बहुत ही कम देखने को मिलते हैं ।

डॉक्टर ने बताया कि उन्होंने अपने 18 साल के कैरियर में ऐसा मामला तीसरी बार देखा लेकिन यह मामला कुछ ज्यादा ही पेचीदा था,क्योंकि अभी तक उन्होंने मनुष्य के पेट से बोतल तथा अन्य चीजें ऑपरेशन द्वारा निकाली थी , इस सफल ऑपरेशन से परिवार वाले काफी खुश थे क्योंकि यह मामला बहुत ही गंभीर था लेकिन हैरत की बात यह है कि आखिर वह गिलास उस आदमी के पेट में कैसे गया उससे पूछने पर भी वह कोई सही जवाब नहीं दे पाया ।

ब्यूरो रिपोर्ट जौनपुर

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments