Saturday, May 4, 2024
Homeप्रतापगढ़अज्ञात बदमाशों ने मारी गोली एक की मौत दूसरा घायल

अज्ञात बदमाशों ने मारी गोली एक की मौत दूसरा घायल

प्रतापगढ़ में व्यसायी के बेटे गोली मारकर की हत्या मचा हड़कंप,साथी को भी बदमाशो ने मारी गोलियां,घायल,पुलिस जांच में जुटी

rakhaha akas jaiswal news

प्रतापगढ़

कंधई थाना क्षेत्र के रखहा गांव के रहने वाले रवींद्र जायसवाल की परचून की दुकान है और वह पेशे से वकील भी हैं। उनका बेटा आकाश जायसवाल (25) अपने मित्र प्रेम सरोज (32) पुत्र श्रीनाथ सरोज निवासी फतेहपुर के साथ बुलेट से साढ़े सात बजे रखहा बाजार गया था। वहां से दोनों वापस दीवानगंज बाजार की तरफ जा रहे थे।

दोनों पट्टी-प्रतापगढ़ मार्ग पर स्थित दारिमाधव गांव के पास पहुंचे ही थे कि उन पर बाइक सवार दो बदमाशों ने तमंचे से तीन बार फायरिग की। इसके बाद बदमाश भाग निकले। वहीं फायरिग की आवाज सुनते ही आसपास के लोग दौड़कर मौके पर पहुंचे। आकाश के सिर में गोली लगी थी और प्रेम के हाथ और पीठ में गोली लगी थी।

भीड़ में से कुछ लोगों की नजर बाबा बेलखरनाथ धाम ब्लाक की पूर्व प्रमुख नेपाली सरोज के बेटे प्रेम सरोज पर पड़ी तो उसे पहचान लिया। सूचना पर कंधई एसओ नीरज वालिया मौके पर आ गए और दोनों घायलों को आनन-फानन में जिला अस्पताल ले जाया गया, वहां पर डाक्टरों ने आकाश को मृत घोषित कर दिया।

वहीं प्रेम की हालत गंभीर देख उसे प्रयागराज स्थित स्वरूपरानी नेहरू अस्पताल रेफर कर दिया गया। उधर, घटना की सूचना मिलते ही एसपी सतपाल अंतिल व एएसपी सुरेंद्र नाथ द्विवेदी घटनास्थल पर पहुंच गए। आकाश के पिता ने किसी पुरानी रंजिश की बात से इन्कार कर दिया, वह बिलख-बिलख कर रो रहे थे। उनके मित्र उन्हें ढांढस बंधाते रहे।

एसपी ने इस घटना को अंजाम देने वाले बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए कंधई, पट्टी पुलिस के साथ एसओजी को भी लगा दिया, लेकिन देर रात तक बदमाशों का कुछ भी पता नहीं चल पाया था। एसपी के मुताबिक दोनों युवकों को गोली मारने के पीछे क्या कारण है, अभी नहीं पता चल पाया है। पुलिस कई बिदुओं पर जांच कर रही है।

      रिपोर्ट : रामलाल सरोज 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments