Saturday, May 18, 2024
Homeकौशाम्बीबालिका की गैंगरेप के बाद हत्या

बालिका की गैंगरेप के बाद हत्या

hhबालिका की गैंगरेप के बाद हत्या

कौशाम्बी / मंझनपुर

इलाज के दौरान ले जाई गई बालिका की चिकित्सकों ने गैंगरेप के बाद हत्या कर दी है
मंझनपुर कोतवाली अंतर्गत न्यू तेजमती हॉस्पिटल में बेटी को इलाज के लिये ले जाने के बाद अस्पताल के चिकित्सकों ने बालिका के साथ सामूहिक बलात्कार किया और बालिका के विरोध करने पर उसकी हत्या कर दी ।

मामले की जानकारी जब जिला अधिकारी के संज्ञान में आने पर आरोपी चिकित्सक अस्पताल छोड़ कर फरार हो गए फिलहाल पुलिस इन लोगो की तलाश में जुट गई है।
चिकित्सकों के इस घिनौने करतूत की वजह से पूरे चिकित्सा जगत को बदनाम कर दिया है ।

यह भी पढ़े >>चोरो ने नकदी समेत दुकान किया साफ 

घटना उत्तर प्रदेश के कौशांबी जनपद से जुड़े हुए मंझनपुर का है जहां पर चिकित्सकों ने अपने इस कुकृत्य से पूरे चिकित्सा जगत को शर्मसार कर दिया कहा जाता है कि डॉक्टर भगवान का रूप होता है लेकिन जब वह डॉक्टर रक्षक की बजाय भक्षक बन जाए तो लोग किसके ऊपर भरोसा करेंगे।

ताजा मामला कोखराज थाना क्षेत्र के चकमाह पुर पांडे मऊ का है यहां की  निवासी पूजा प्रजापति पुत्री सत्यनारायण प्रसाद जिसकी उम्र 20 वर्ष थी उसको इलाज के लिए मंझनपुर के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया था।  पूजा काफी दिन से बुखार से ग्रसित थी जब उसकी हालत में सुधार नहीं आया तो उसको आईसीयू में डाल दिया गया ,

इसे भी पढ़े >>>पत्नी से तंग आकर पति ने लगा ली फांसी 

लेकिन पूजा अपने परिजनों से 23 सितंबर को बताया कि यहां के डॉक्टर वह कुछ स्टाफ हमारे साथ जबरदस्ती गलत कार्य किए हैं इस दौरान बालिका के पिता ने इसकी सूचना अस्पताल के मैनेजर और डॉक्टर को देते हैं इसी दौरान पिता को खबर मिलती है कि उसकी बेटी अब इस दुनिया मे नही रही बेटी के मरने की खबर सुनते ही सत्यनारायण प्रसाद बदहवास सा हो जाता है।

और इसकी सूचना पुलिस को देकर न्याय की गुहार लगाता है घटना की सूचना मिलते ही 30 अक्टूबर को मंझनपुर कोतवाली पुलिस न्यू तेजमती हॉस्पिटल के चिकित्सकों के खिलाफ गैंगरेप की धारा 376 डी और हत्या की धारा 302 में मुकदमा पंजीकृत कर आरोपियों की तलाश में जुट जाती है ।

अस्पताल के अन्य चिकित्साकर्मी फिलहाल इस मामले में मुह खोलने को तैयार नही है।

ब्यूरो रिपोर्ट कौशाम्बी

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments