Friday, September 20, 2024
Homeकौशाम्बीकिशोरी ने फांसी लगाकर दी जान | news india 80

किशोरी ने फांसी लगाकर दी जान | news india 80

kaushambi news,unchawa gulamipur news,breking news,up news,

किशोरी ने फांसी लगाकर दी जान | news india 80

कौशांबी जिले के कोखराज कोतवाली के उँचवा गुलामी पुर गांव में एक किशोरी ने बीमारी से आजिज आकर बुधवार की सुबह फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। सूत्रों के मुताबिक किशोरी का शव घर के अंदर कमरे में दुपट्टे के सहारे पंखे के चूल्ले से लटका मिला ।

और वहीं पर आपको बता दें कि परिवारी जनों का कहना है कि किशोरी ने बीमारी से आजिज आकर खुदकुशी कर ली। आपको बता दें कि ऊँचवा गुलामी पुर निवासी रामनारायण ने बताया कि उनकी 17 वर्ष की बेटी कई दिनों से बीमार चल रही थी जिसके चलते परिवार वाले भी बहुत ज्यादा परेशान थे । और उसका इलाज भी काफी जगहों से चल रहा था लेकिन बीमारी में इलाज के दौरान कोई फायदा नहीं हो रहा था इसीलिए सरिता घर के अंदर जाकर फांसी लगाकर अपनी जान दे दी ।

बुधवार की सुबह घर के लोग जब सुबह उठे तो घर के सामने आस-पड़ोस के लोगों से बातचीत कर ही रहे थे कि पता लगा कि इसी दौरान सरिता ने घर के अंदर जाकर फांसी लगा ली।

fansi lagakar di jaan

और उधर लोगों का कहना है कि सुबह जब काफी देर आपस में लोग बैठ कर बात कर रहे थे तो सरिता का कहीं पता नहीं लग रहा था तो काफी देर बाद घर वाले परेशान हो गए और वह लोग जब घर के अंदर गए तो देखा कि दरवाजा खुला ही था ,लेकिन अंदर सरिता की लाश फांसी के फंदे से लटक रही थी ।

घटना को देखते ही परिवार में कोहराम मच गया इसके बाद लोगों ने घटना की जानकारी इलाकाई पुलिस को दी सूचना पर पहुंची इलाकाई पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

अन्य खबरे >>>पूर्व जिला पंचायत प्रत्याशी के घर पहुंचे आईएएस अधिकारी 

    >>>तमंचे के बल पर बदमाशों ने नकदी के साथ पिस्टल भी लूटे

ब्यूरो रिपोर्ट कौशाम्बी

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments