Friday, May 17, 2024
Homeकौशाम्बीटॉफी खाने से दो बहनों की मौत दो बीमार

टॉफी खाने से दो बहनों की मौत दो बीमार

टॉफी खाने से दो बहनों की मौत दो बीमार

Two sisters died after eating toffee, two fell ill,Kaushambi ki khabar,kada kaushambi,up kaushambi news,saurai bujurg news,breaking news,hindi news kaushambi,din bhar ki badi khabar

कड़ा /कौशांबी Kaushambi news

आपको बता दें कि सौरई बुजुर्ग saurai bujurg गांव में बृहस्पतिवार की सुबह 4 बच्चियां बीमार हो गई थी, पता चला कि चारों ने टॉफी खा लिया है । जिसके बाद बच्चियों को जिला अस्पताल ले जाया गया, लेकिन हालात बेकाबू होता देख उन चारों को प्रयागराज Prayagraj के सरोजिनी नायडू बाल चिकित्सालय रेफर कर दिया गया।

लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी वहां पहुंचने पर दो सगी बहनों की दर्दनाक मौत हो चुकी थी जबकि खबर लिखे जाने तक दो की हालत नाजुक बनी हुई है उनके पड़ोसी युवक पर आरोप लगाया गया की टाफी पड़ोसी युवक ने दी थी। सौरई बुजुर्ग गांव निवासी राजकुमार पेशे से अधिवक्ता है, आरोप है कि उनकी बेटी वर्षा 7 वर्ष को पड़ोस के युवक ने जहरीली टॉफी दे दिया था|

जिसके बाद उसकी बेटी टॉफी लेकर अपनी चचेरी बहन आरुषि 4 वर्ष पुत्री अशोक कुमार तथा साधना 8 वर्ष और साधना और शालिनी पुत्री बासुदेव को ला कर दे दिया । टॉफी मिलते ही उन लोगों ने टॉफी खा लिया ।जिसके थोड़ी देर बाद उन सब को उल्टियां होने लगी उल्टियां होते देख परिजनों से वर्षा ने बताया कि टॉफी पड़ोस के युवक ने दिया था ।जिसके बाद हम लोगों ने खा लिया जानकारी होते ही सभी बच्चियों को घरवाले सीएससी लेकर पहुंचे।

हालत गंभीर होता देख उन लोगों को जिला अस्पताल भेज दिया गया लेकिन वहां पर भी जब उनके हालात में सुधार नहीं हुआ तो काफी देर रात को चारों को प्रयागराज के सरोजिनी नायडू बाल चिकित्सालय( चिल्ड्रन हॉस्पिटल) Children hospitol prayagraj भेज दिया गया। लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी बताया जाता है कि साधना ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया था, जबकि शालिनी की अस्पताल ले जाने के बाद मौत हो गई ।

और वहीं पर वर्षा और आरुषि की हालत गंभीर बनी हुई है और उन लोगों को आईसीयू में रखा गया है ।उधर अधिवक्ता राजकुमार का कहना है कि पड़ोसी युवक से उनका काफी पहले से ही विवाद चल रहा है,और उसी ने जहरीली टॉफी को उनके छत पर फेंक दिया था जिसके बाद बच्चियों ने उस टॉफी को खा लिया । और इधर सरोजिनी नायडू बाल चिकित्सालय के बाल रोग विशेषज्ञ डॉ राजेश यादव ने बताया कि लगभग शाम 5:30 बजे तीन बच्चियों को उनके यहां लाया गया था ।

जिसमें से एक बच्ची साधना की मौत पहले ही हो चुकी थी और 10 मिनट के बाद लगभग शालिनी की भी मौत हो गई। फिलहाल सूचना मिलते ही इलाकाई पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर पूछताछ में जुट गई थी ।पुलिस ने यह भी बताया कि जहां पर टॉफी फेंकी गई थी वहां पर वह लोग जाकर जांच कर रहे हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments