Saturday, May 18, 2024
Homeकौशाम्बीप्यार में असफल होने पर निगल लिया जहर हालत गंभीर

प्यार में असफल होने पर निगल लिया जहर हालत गंभीर

premi yugal ne kha liya jaharप्यार में असफल होने पर  प्रेमी युगल ने निगल लिया जहर हालत गंभीर

कौशाम्बी/मंझनपुर

कहते हैं कि प्यार अंधा होता है और जब प्यार हो जाता है और प्यार में बंदिशे लगाने शुरू हो जाते हैं तो प्रेमी युगल कुछ भी करने पर तैयार हो जाते हैं ,ऐसा ही कुछ मामला कौशांबी जिले के मंझनपुर थाना क्षेत्र के एक गांव प्रेमी युगल ने जहर निगल लिया। जिससे दोनों की हालत गंभीर हो गई ,दोनों को गंभीर हालत में प्रयागराज के अस्पताल में भर्ती कराया गया है |

सिराथू इलाके के एक गांव में एक युवक और युवती काफी लंबे समय से एक दूसरे से प्यार कर रहे थे और इस प्यार को परवान चढ़ा ना चाह रहे थे लेकिन दोनों के रास्ते में रोड़ा बन के उनके परिवारी जन आए तो दोनों ने यह कदम उठा लिया। बताया जाता है कि दोनों दूर के रिश्ते में भाई बहन हैं ,जिस कारण से दोनों के परिवार वाले इसका विरोध कर रहे थे ,लेकिन और दोनों एक दूसरे को छोड़ने के लिए राजी नहीं थे ।जब इसका विरोध परिवार वालों ने करना शुरू कर दिया तब मामला और बढ़ गया तथा दोनों के मिलने पर पाबंदी लगा दी गई, जिससे प्रेमी युगल बहुत बेचैन हो गया तथा इस रोज-रोज के बंदिश से तंग आकर दोनों ने साथ जीने तथा साथ मरने का वादा किया ।

यह भी पढ़े >> फिरौती न मिलने पर किया मासूम का क़त्ल 

तथा किसी तरह से वह दोनों बात करके सिराथू के एक सरकारी कॉलोनी में मिले जहां पर दोनों ने मिलकर जहर खा लिया, जहर खाने की जानकारी होने पर दोनों के परिवारी जन भाग कर कॉलोनी पहुंच गए तथा उन दोनों को आनन-फानन में सीएचसी सिराथू ले गए ,लेकिन वहां पर उन दोनों की हालत गंभीर होते देख डॉक्टरों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया यहां पर भी उन दोनों की हालात सामान्य नहीं हुई तो उन दोनों को प्रयागराज के एस आर एन अस्पताल रेफर कर दिया ,जहां पर उनकी स्थिति सामान्य बनी हुई है ।

इस घटना की जानकारिया जंगल की आग की तरह चारों तरफ फैल गई। तथा  अस्पताल में  उनके परिवारी जन भी पहुंच गए और वह सब उन दोनों की ठीक होने की कामना करने लगे ,तथा आपस में तालमेल बिठाए कि इन दोनों को ठीक होने पर इनकी शादी करवा देंगे।

विशाल पाण्डेय  की रिपोर्ट 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments