Friday, May 17, 2024
Homeकौशाम्बीबाप बना हैवान मासूम को पटक कर मार डाला

बाप बना हैवान मासूम को पटक कर मार डाला

bachche ko patakkar mar dalakaushambi-news-The-father-became-a-innocent-boy-by-beating-him-todeath

बाप बना हैवान मासूम को पटक कर मार डाला

कौशांबी /चरवा

कौशांबी जिले के चरवा कोतवाली के नट का डेरा मजरा अरई सुमेरपुर गांव में बृहस्पतिवार रात को अपनी पत्नी से कोई विवाद में बाप ने अपने 2 माह के मासूम को जमीन पर पटक कर मार डाला उसने अपनी पत्नी पर भी जानलेवा हमला बोला आसपास के लोगों के सूचना देने पर पहुंचे पत्नी के मायके वालों ने पति के खिलाफ केस दर्ज कराया । घटना पर पहुंची इलाकाई पुलिस ने पति को हिरासत में लेकर मासूम के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया ।

कौशांबी जिले के चरवा कोतवाली क्षेत्र के नट का डेरा गांव का रहने वाला रईस अहमद की शादी कोतवाली सराय अकिल के घोसिया गांव की निदा बेगम के साथ हुआ है रईस मेहनत मजदूरी करके परिवार का खर्चा चलाता है । बृहस्पतिवार की रात को पति और पत्नी में किसी बात को लेकर विवाद हो गया यह विवाद इतना बढ़ता चला गया कि रईस ने अपनी पत्नी के गोद से अपने ही 2 माह के बच्चे को छीन कर जमीन पर पटक दिया जहां थोड़ी ही देर में नवजात की सांसे थम गई ।

रईस का गुस्सा इतने में भी नहीं थमा उसने अपनी पत्नी को भी जान से मारने के लिए उसके ऊपर भी हमला कर दिया हल्ला गुहार सुनकर आस-पड़ोस के लोग भाग कर घटनास्थल पर पहुंचे किसी तरह निदा की जान बची । मोहल्ले वालों ने इस घटना की सूचना निदा के मायके वालों को फोन के माध्यम से पहुंचाया ।

यह भी देखे पूरी खबर >>प्रतापगढ़ के बिहार ब्लॉक में गायब कागजात मिले देखें पूरी रिपोर्ट

>>>हे सुर की देवी मां वाणी में मधुरता दो सरस्वती वंदना 

सूचना पाकर निदा की मां अनीशा ने अपनी बेटी के साथ कोतवाली जाकर पुलिस को रईस के खिलाफ बच्चे को पटक कर मार डालने और अपनी बेटी को भी जान से मारने के प्रयास में पुलिस को तहरीर दी ,पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज करके रईस को अपने हिरासत में ले लिया और वहीं पर नवजात शिशु की लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया । थाना चरवा के इंस्पेक्टर संत शरण सिंह ने बताया कि आरोपी रईस के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज कर लिया है । जल्द ही कागजी कार्यवाही करके आरोपी को जेल भेज दिया जाएगा , वहीं पर बच्चे के गम में मां का रो रो कर बुरा हाल हो रहा था।

ब्यूरो रिपोर्ट कौशाम्बी 

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments