Saturday, May 18, 2024
Homeकौशाम्बीट्रैक्टर ने बाइक सवारों को रौंदा एक कि मौत दो घायल

ट्रैक्टर ने बाइक सवारों को रौंदा एक कि मौत दो घायल

Captureट्रैक्टर ने बाइक सवारों को रौंदा एक कि मौत दो घायल
कौशाम्बी

कौशांबी जिले के पूरा मुफ़्ती के सरवा_बरवा गांव में बृहस्पतिवार को हुआ हादसा

चायल

चायल क्षेत्र के सरवा बरवा गांव के पास बृहस्पतिवार की शाम को एक बेकाबू ट्रक ट्रैक्टर ने तीन बाइक सवारों को रौंद दिया। जिससे एक कि मौके पर ही मौत हो गई तथा दो अन्य लोग बुरी तरह घायल हो गए घायलों को प्रयागराज के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। सूचना पर पहुंची इलाकाई पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पुरामुफ्ती के मंडर मोड निवासी अनिल कुमार 35 पुत्र सूर्य बली बृहस्पतिवार को किसी काम से प्रयागराज जिले के धूमनगंज इलाके में गया हुआ था काम सेवा शाम को लगभग 7:00 बजे अपनी बाइक से घर वापस लौट रहा था कि उसी के साथ एक अनिल कुमार पुत्र सुरेश तथा गांव के ही नीरज पुत्र रामसिंह भी साथ में ही थे । तीनों युवक एक ही बाइक से प्रयागराज गए हुए थे जबकि बाइक नीरज चला रहा था।

जैसे ही तीनों सरवा बरवा गांव स्थित अस्पताल के पास पहुंचे ही थे कि पीछे से आ रही तेज रफ्तार की ट्रैक्टर ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी । ट्रैक्टर की टक्कर इतनी जोरदार थी कि उसकी टक्कर से तूने युवक सी टक्कर दूर सड़क पर जा गिरे तथा इसी दौरान ट्रैक्टर की चपेट में अनिल आ गया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई हादसा होते ही आसपास के लोग तथा राहगीरों से भारी भीड़ इकट्ठा हो गई लोगों ने दौड़ाकर ट्रैक्टर चालक को पकड़ लिया । तथा इलाकाई पुलिस को सूचना दी ।

मौके पर पहुंची पुलिस ने गंभीर रूप से घायल नीरज और अनिल को इलाज के लिए प्रयागराज के एक निजी अस्पताल में भेज दिया । तथा मृतक अनिल के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया । इधर घटना की सूचना मिलते ही अनिल तथा अन्य के घर में कोहराम मच गया

ब्यूरो रिपोर्ट कौशाम्बी

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments